शीर्ष रैंक की मुक्केबाजी वेगास में एक बुलबुले में लड़ाई लड़ रही हैजून से , लेकिन उनका सबसे बड़ा अभी शनिवार को आ रहा है। उस घटना में वासिली लोमाचेंको (14-1, 10 केओ) टेओफिमो लोपेज़ (15-0, 12 केओ) से जूझते हुए दिखाई देंगे।एक हल्के विश्व खिताब में एकीकरण की लड़ाई . और दिलचस्प बात यह है कि पे-पर-व्यू पर होने के बजाय, उस लड़ाई को ईएसपीएन पर दिखाया जाएगा। शीर्ष रैंक के सीओओ ब्रैड जैकब्स ने जून में एए से बात की थीउनका बबल सेटअप कैसा चल रहा था, और फिर उसने पिछले सप्ताह एए से बात की कि अब तक 20 इवेंट्स (ईएसपीएन और ईएसपीएन+ पर, जहां उनके बीच झगड़े हुए हैं) के माध्यम से अब तक कैसे काम किया गया है।2018 से), कैसे वे बड़े और बड़े झगड़ों की दिशा में काम कर रहे हैं, और कैसे लोमाचेंको-लोपेज़ जैसी विशाल लड़ाई को पे-पर-व्यू के बजाय ईएसपीएन पर रखना उनकी समग्र रणनीति में फिट बैठता है।

जैकब्स ने कहा, "9 जून को हमारे पहले कार्यक्रम से और अब वासिली लोमाचेंको बनाम टेओफिमो लोपेज और अन्य के साथ आने वाले बुलबुले में कुछ वास्तविक नाम सेनानियों की ओर बढ़ रहे हैं, जो वास्तव में हुआ है, हम वास्तव में रोमांचित हैं।" "हम जहां हैं वहां आकर रोमांचित और खुश हैं।"

"इस की शुरुआत से बिंदु हमारे प्रसारण पर सबसे बड़े नाम सेनानियों की ओर निर्माण करने की कोशिश करना था, चाहे हम किसी भी तरह के प्रसारण वातावरण में हों, और अब हम कुछ सामान के साथ उस चरण में प्रवेश कर रहे हैं इस महीने आ रहा है। विशेष रूप से लोमाचेंको-लोपेज़, यह एक ऐसी लड़ाई है जो सचमुच मैडिसन स्क्वायर गार्डन को बेच सकती है। लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए, हम वहीं हैं जहां हम हैं, और दोनों सेनानियों ने सहमति व्यक्त की कि कुछ संभावित स्पष्ट होने तक प्रतीक्षा करने का कोई मतलब नहीं है। वे दोनों इच्छुक और सक्षम हैं, और हम निश्चित रूप से ऐसा करना चाहते थे।"

"यह उन झगड़ों में से एक है जो प्रशंसकों, खेल प्रशंसकों से लड़ते हैं, निश्चित रूप से लंबे समय से प्रत्याशित हैं, और अनुमान लगा रहे थे कि उन्हें [पे-पर-व्यू पर] देखने के लिए अपनी जेब से पैसे निकालने होंगे, और वह मामला नहीं है। वे इसे ईएसपीएन पर लाइव देख पाएंगे, और यह सनसनीखेज होगा।"

पे-पर-व्यू के बजाय ईएसपीएन पर इस तरह की लड़ाई करना निश्चित रूप से कई प्रशंसकों के लिए फायदेमंद है, लेकिन जैकब्स ने कहा कि यह कदम शीर्ष रैंक और इसमें शामिल सेनानियों के लिए भी मायने रखता है।

"यह दोनों सेनानियों के डाउन-द-रोड एक्सपोजर के लिए मदद करता है। वे मुक्केबाजी मंडलियों में प्रसिद्ध हैं, और हम चाहते हैं कि वे खेल व्यक्तित्व के अगले स्तर तक पहुंचें, और यह एक तरीका है जिससे वे ऐसा कर सकते हैं। और यह एक तसलीम है जो सभी के हित में है, इसे शनिवार की रात को प्राइम टाइम में ईएसपीएन पर डालना और इसे अनलिमिटेड करना है, ताकि फैनबेस उस लाइव इवेंट को देख सके।”

जैकब्स ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके पास इस क्षमता की लड़ाई के लिए एक विशाल भीड़ नहीं हो सकती है, जिस तरह से वे सामान्य समय में COVID-19 महामारी के बाहर होते हैं, लेकिन इस तरह की एक बुलबुला लड़ाई इसमें शामिल सभी के लिए एक तरीका है। सबसे अच्छी स्थिति।

"आप चिल्लाने और चिल्लाने वाले 20,000 प्रशंसकों की जगह नहीं ले सकते, खासकर उस भीड़ के साथ जो आपको कुछ इस तरह से मिलेगी। लेकिन दुर्भाग्य से, समय तय करता है कि अब आप ऐसा नहीं कर सकते। और इसका मतलब यह नहीं है कि अपने तंबू मोड़ो, घर जाओ और जब तक आप कर सकते हैं तब तक प्रतीक्षा करें। हमने दोनों शिविरों के साथ बात की, वे इच्छुक और सक्षम हैं, और निश्चित रूप से हम हैं और ईएसपीएन में हमारे भागीदार हैं। हर कोई केंद्रित है, और हम इसे लड़ाई शिविरों के साथ बातचीत करने में सक्षम थे, और अब हम सभी 17 अक्टूबर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

और उन्होंने कहा कि बबल प्रोटोकॉल ने अब तक शीर्ष रैंक और उनके सेनानियों के लिए अच्छा काम किया है, और उन्हें 20 फाइट्स के माध्यम से भी उन्हें ज्यादा बदलना नहीं पड़ा है।

"हमने अपने प्रोटोकॉल बनाए हैं और हम तब से उनका पालन कर रहे हैं, और वास्तव में बहुत कुछ नहीं बदला है। लड़ाके बदल जाते हैं, लेकिन ज्यादातर यही होता है। ”

बुलबुला और भीड़ की कमी का मतलब यह है कि लड़ाई का अनुभव बिकने वाले मैडिसन स्क्वायर गार्डन से थोड़ा अलग दिखता है और लगता है। लेकिन जैकब्स ने कहा कि ईएसपीएन की ब्रॉडकास्टिंग टीम मैच से पहले की बहुत सारी कहानी सुनाने वाली और इन-मैच ऑडियो टेबल पर लाएगी, और प्रशंसकों के लिए उत्साहित होने के लिए बहुत कुछ होगा।

"स्वार्थी रूप से, मुझे लगता है कि हमारे पास जो टेसीटोर, आंद्रे वार्ड, टिम ब्रैडली, मार्क क्रिगल, बर्नार्डो ओसुना और हवा में मुक्केबाजी के सभी बेहतरीन प्रसारण टीम हैं। और कहानी सुनाना जो वे जगह देंगे, उस मैच की प्रत्याशा जो वे बनाएंगे ... हमारे प्रोडक्शन क्रू के साथ हमारा कवरेज किसी से पीछे नहीं है। और यह केवल उन तत्वों में से एक है जो वहां नहीं है, भीड़, लेकिन मुझे लगता है कि यह कुछ हद तक अविश्वसनीय ऑडियो द्वारा बदल दिया गया है जो प्रशिक्षकों, ध्वनियों, वास्तविक मैच में क्या हो रहा है की भावना को कैप्चर करता है।

"एक बार घंटी बजने के बाद, मुझे नहीं लगता कि इससे वास्तव में कोई फर्क पड़ता है कि रिंग में क्या होगा, परिणाम क्या होगा। उस समय, यह सेनानियों पर निर्भर है। मैडिसन स्क्वायर गार्डन की तुलना में पहले जो होता है वह बुलबुले में थोड़ा अलग होता है, लेकिन मुझे लगता है कि प्रशंसकों को उनकी कल्पना से भी अधिक मिलेगा। कवरेज में कुछ अतिरिक्त ट्विस्ट भी होंगे।"

लोपेज-लोमाचेंको लड़ाई का कवरेज ईएसपीएन और ईएसपीएन+ पर शनिवार शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

 

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ के बारे में

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ भयानक घोषणा और द कमबैक के लिए एक कर्मचारी लेखक हैं। वह पहले Yahoo! में काम करता था। स्पोर्ट्स कनाडा और ब्लैक प्रेस।