के दौरान उनकी टीम ने ऑबर्न को परेशान कर दियाएनसीएए टूर्नामेंट,मियामीबास्केटबॉल कोच जिम लैरानागा ने देखने का श्रेय दियाचार्ल्स बार्कलेपरसीबीएस अतिरिक्त प्रेरणा के रूप में उनकी टीम को जरूरत थी। बार्कले के विशेषज्ञ विश्लेषण के कारण नहीं, बल्कि बार्कले की साहसिक प्रतिज्ञा के कारण।

रविवार की रात लाइन पर बहुत कुछ था क्योंकि मियामी के खिलाफ मैच हुआ थासुनहरा भूरा रंग . न केवल स्वीट 16 अप ग्रैब के लिए बोली लगाई गई थी, बल्कि बार्कले के लिए राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी शर्ट को चीरने की क्षमता थी।

केल्विन सैम्पसन देखने के बादशर्टलेस पलायनका जश्न मनानेह्यूस्टनस्वीट 16 के लिए अपना टिकट पंच करते हुए, बार्कले ने कहा कि वह सीबीएस के मार्च मैडनेस कवरेज के दौरान भी ऐसा ही कर सकते हैं यदि उनका अल्मा मेटर मियामी को हरा सकता है।

"अगर हम आज रात जीत जाते हैं, तो मैं अपनी शर्ट उतार सकता हूं," बार्कले ने घोषणा की, अपने सीबीएस सह-मेजबान से कुछ ऊह और आह।

"रुको, तुमने अभी क्या कहा?" मेज़बानएर्नी जॉनसनपूछा।

"मैं आज रात केल्विन सैम्पसन बनने जा रहा हूँ," बार्कले ने उत्तर दिया। "अगर ऑबर्न जीत जाता है ... मैं अपनी शर्ट उतारने पर विचार कर सकता हूं।"

जाहिरा तौर पर, लारनागा के दस्ते को ऑबर्न के खिलाफ अपसेट को दूर करने के लिए आवश्यक सभी प्रेरणा थी, जिससे अमेरिका को बार्कले को अपनी शर्ट को चीरते हुए देखने से बचाया गया।

मियामी की जीत के बाद लैरानागा ने पत्रकारों के सामने स्वीकार किया, "मैं हमारे सामने खेलों में शामिल था।" "और मैंने चार्ल्स बार्कले को सीबीएस क्रू को बताते हुए सुना कि अगर ऑबर्न जीता तो वह अपनी शर्ट उतार देगा। और मैंने मन ही मन सोचा, 'यार, कोई इसे देखना नहीं चाहता, चक।' इसलिए हमने इसे संभव बनाने के लिए हर संभव कोशिश की कि उसे ऐसा न करना पड़े।"

मियामी ऑबर्न टाइगर्स 79-61 पर हावी रहा और अगले दौर में 11-वरीय आयोवा स्टेट से खेलेगाएनसीएए टूर्नामेंट.

[सीबीएस]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें