शुक्रवार को,स्टीफन ए स्मिथउसका इस्तेमाल कियापहला टेकईएसपीएन पर मंच अपने और अपने सभी खेल मीडिया भाइयों को बचाने के लिएकेविन ड्यूरेंट काकड़ी आलोचना।

गुरुवार की दोपहर,ड्यूरेंट ने स्मिथ को बुलायाहास्यास्पद "माइकल जॉर्डनएनबीए को बदतर के लिए बदल दिया ”हॉट टेक और पूरे खेल मीडिया उद्योग के लिए एक झटका देने के लिए आगे बढ़ा:

लेकिन शुक्रवार की सुबह, स्मिथ ने ड्यूरेंट को आश्वासन दिया कि वह कहीं नहीं जा रहा है।

स्मिथ ने पलटवार करते हुए कहा, "दुनिया के स्टीफन ए. स्मिथ कहीं नहीं जा रहे हैं, मैं अभी यहां हूं।" "हजारों नहीं तो सैकड़ों होंगे, जो अनुसरण करेंगे ... आप हर समय कथा को नियंत्रित करना चाहते हैं। आप यह नहीं कर रहे हैं। आपको हमसे छुटकारा नहीं मिलेगा। हम यहाँ हैं और हम यहाँ रहने वाले हैं। इससे छुटकारा मिले!"

"मुझे आपके बारे में बात करने के लिए भुगतान मिलता है, मुझे आपसे बात करने के लिए भुगतान नहीं मिलता है," स्मिथ ने जारी रखा। "मुझे जीवन में फिर कभी किसी से बात करने की ज़रूरत नहीं है और मुझे अभी भी अपना काम करना है, जो मैं देखता हूं उसे देखें और उसके बारे में टिप्पणी करें ... जब आपके पास ऐसी परियोजनाएं हों जिन्हें आप आगे बढ़ाना चाहते थे , आपने मुझे भाग लेने के लिए बुलाया। यह दूसरा रास्ता नहीं था। ”

ऐसा लग रहा था कि स्मिथ "मुझे आपकी ज़रूरत से ज़्यादा मेरी ज़रूरत है" प्रकार का तर्क दे रहे हैं, जो हास्यास्पद है। एथलीटों और मीडिया का परस्पर लाभकारी संबंध है। स्पोर्ट्स मीडिया पेशेवर एथलीटों पर चर्चा करने के लिए निर्भर करता है और खिलाड़ियों को पारस्परिक रूप से लाभ होता है क्योंकि इसके बारे में बात करना अच्छा होता है।

लेकिन किससे ज्यादा फायदा किसे? सोशल मीडिया के निर्माण के लिए धन्यवाद, एथलीट स्टीफन ए स्मिथ की किसी भी सहायता के बिना जीवित रहने और प्रासंगिक बने रहने में सक्षम होंगेबेयलेस छोड़ें . एथलीटों के बिना स्मिथ और बेयलेस क्या चिल्लाएंगे? राजनीति? ओह।

"कृपया स्पष्ट रहें, हम क्रिसमस उपहारों का आदान-प्रदान नहीं करते हैं, हमारे पास थैंक्सगिविंग डिनर एक साथ नहीं है," स्मिथ ने बाद में जोड़ा। "मैं एक लानत से कम दे सकता था अगर जो लोग मुझसे बात नहीं करना चाहते, वे मुझसे कभी भी जीवन में बात नहीं करते। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, मैं इसके ऊपर एक सेकंड की नींद नहीं खोऊंगा और मैं अभी भी ऑन एयर होने वाला हूं और अपना काम करूंगा।

ड्यूरेंट को पारंपरिक खेल मीडिया की आवश्यकता नहीं हो सकती है, लेकिन प्रशंसकों को इसकी आवश्यकता होती है। दुरंत जितना,ड्रमंड ग्रीन,पैट्रिक बेवर्लीऔर दूसरों ने खुद को "" घोषित करने का प्रयास किया हैनया मीडिया , "अधिक पारंपरिक पत्रकारों की आवश्यकता बनी हुई है। एथलीटों के पास पॉडकास्ट या डिबेट शो में शामिल होना प्रशंसकों को एक नया ब्रांड एक्सेस देने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन सक्रिय खिलाड़ियों के लिए अपने स्वयं के खेल पर चर्चा करते समय निष्पक्ष रहना लगभग असंभव है।

"मुझे एक सेकंड के लिए हमारे बारे में डींग मारने दें," स्मिथ ने कहा,बहुत अच्छा लगने लगामाइक फ्रांसेसा . “हम सीधे दस साल से नंबर एक हैं। अभी हम नंबर वन हैं। और जहां तक ​​मेरा सवाल है, जब तक मैं यहां हूं, हम नंबर एक बने रहेंगे।"

[ईएसपीएन]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें