सोमवार, फॉक्सकी घोषणा कीउनकी वार्षिक अग्रिम प्रस्तुति में कि वे 10 सितंबर को अलबामा बनाम टेक्सास के लिए प्रसारण घर होंगे। हमने पहले लिखा थाइस परिदृश्य के मार्च में वापस होने की संभावना के बारे मेंचूंकि फॉक्स के पास इस साल बिग 12 खेलों की पहली पिक है और अलबामा की मेजबानी करने वाले टेक्सास को संभवतः उनकी शीर्ष समग्र पसंद के रूप में देखा जाएगा।

इसका कारण तब नया था और अब यह और भी अधिक है क्योंकि अधिकांश मीडिया-प्रेमी कॉलेज फुटबॉल प्रशंसकों को पता है, फॉक्स हर हफ्ते अपने सबसे बेशकीमती खेल को प्रसारित करता हैदोपहर पूर्वी ....नहीं अगर, और, या लेकिन। प्रशंसकों को ज्यादातर इस कारण से नफरत है कि हम थोड़ी देर में मिल जाएंगे, लेकिन यह नफरत अधिक मान्य है और शुरुआती सीज़न के खेलों के लिए तैयार है जहां चरम मौसम की संभावनाएं अधिक कारक हैं।

हमारे सेमार्च में वापस लेख:

बिग नून के प्रशंसकों के बीच सबसे ज्यादा नफरत का कारण यह है कि यह खेल से कम घंटे पहले स्टेडियम के आसपास कम टेलगेटिंग और खाद्य और पेय पदार्थों की बिक्री के साथ स्थानीय अर्थव्यवस्था को प्रभावित करता है। इसके अतिरिक्त कम लोग खेल के दिन (खिलाड़ियों और खिलाड़ियों के परिवार के सदस्यों सहित) ड्राइव या उड़ान भरने में सक्षम होते हैं, इसलिए यह खेल को उन लोगों के लिए निक्स करता है जो शुक्रवार को काम पर नहीं जा सकते ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे खेल में समय पर पहुंचें . और इस विशेष मामले में (यदि यह फलित होता है), यह गर्म होने वाला है। पिछले साल मौसम ऑस्टिन में 10 सितंबर को…। ओह!

नौ साल पीछे जाकर, मुझे ऑस्टिन में केवल दो अन्य दोपहर के खेल ईटी मिल सकते हैं। पिछले साल दोपहर में टेक्सास टेक गेम था, लेकिन यह महीने के अंत में आया जब यह आमतौर पर गर्मी के मामले में थोड़ा बेहतर होता है। 2017 में मैरीलैंड के खिलाफ 2 सितंबर का खेल भी हुआ था, जिसमें लॉन्गहॉर्न्स हार गए थे और रिपोर्ट में कहा गया था कि मैदान का तापमान 100 डिग्री से अधिक था। टेक्सास के लिए और विशेष रूप से सितंबर में घरेलू खेलों के थोक, आमतौर पर कुछ दोपहर के खेल के साथ रात में शुरू होते हैं।

इसलिए जबकि फॉक्स ने तकनीकी रूप से कल दोपहर ईटी किकऑफ़ समय की घोषणा नहीं की थी, जिससे प्रशंसक बचने की उम्मीद कर रहे थे, उस वास्तविकता की पुष्टि फॉक्स स्पोर्ट्स सीएफबी व्यक्तित्वों की एक जोड़ी से हुई थी।

प्रतिक्रियाएं तेज और उग्र थीं।

नाराजगी के बावजूद (जो शायद इस सीज़न और अन्य बड़े खेलों के लिए एक नया उच्च वॉटरमार्क हिट करने जा रहा है), बिग नून के बारे में शिकायतें बहरे कानों पर पड़ी हैंप्रशंसक, सम्मेलनों, औरस्कूलोंपास होनाशिकायत कीपिछले।ओक्लाहोमा ने फॉक्स के बिग नून का भी हवाला दिया एक कारण के रूप में यह एसईसी के लिए जा रहा था। कोई फर्क नहीं पड़ता कि। फॉक्स इन खेलों के लिए एक टन का भुगतान करता है और उन्हें रेटिंग को अनुकूलित करने के लिए शेड्यूल करता है, न कि प्रशंसक भावना के लिए।

ओक्लाहोमा और टेक्सास जल्द ही अपने खतरनाक बिग नून दायित्वों से मुक्त हो जाएंगे (ईएसपीएन/एबीसी संभवतः उन्हें कभी-कभार वहां शेड्यूल करना जारी रखेंगे, ज्यादातर कम मैचअप के लिए)। लेकिन बाकी बिग 12 और बिग टेन के लिए, यह वास्तव में उनके कमिश्नर और एडी पर निर्भर है कि वे दोपहर के किकऑफ़ और अन्य चिंताओं के बारे में कुछ नियमों पर बातचीत करें (कुछ कोच और कार्यक्रम इस बात पर अड़े हैं कि उन्हें शुक्रवार की रात को नहीं खेलना चाहिए और इसके साथ प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए) हाई स्कूल फुटबॉल)। पीएसी -12 एक ही नाव में है, जब उनका अधिकांश खेल लगभग 10:30 ET के आसपास शुरू होता है, जब अधिकांश देश बिस्तर पर जा रहे होते हैं।

ये सभी शेड्यूलिंग चालें इसलिए की जाती हैं क्योंकि नेटवर्क रेटिंग को अधिकतम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि वे अन्य गेम जो वे प्रसारित करेंगे और साथ ही अन्य नेटवर्क के गेम से भी बचना चाहते हैं जिन्हें वे टालना चाहते हैं। इन शेड्यूलिंग निर्णयों में नकारात्मक प्रशंसक प्रतिक्रिया या असुविधा बिल्कुल भी एक कारक नहीं है। शिकायतें निश्चित रूप से मान्य हैं, लेकिन जब तक लीग और स्कूल अपने टीवी सौदों में इन शेड्यूलिंग उपद्रवों के बारे में कोई सुरक्षा या सीमा नहीं बनाते हैं, यह वही है जो आपको मिलने वाला है।

उस ने कहा, टेक्सास-अलबामा के तापमान, और अन्य शुरुआती सीज़न बिग नून गेम्स में, न केवल खेल के लिए पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने की क्षमता है, बल्कि खेल की गुणवत्ता को भी, संभावित गर्मी से संबंधित चोटों की संख्या को देखते हुए और मौसम में देरी। यह देखते हुए कि चार साल पहले यह कैसा चल रहा थाफॉक्स ने सितंबर की शुरुआत में कम दलदली मैरीलैंड में बिग नून किया था, शायद एक अच्छा मामला बनाया जाना है कि रस निचोड़ रेटिंग के लायक नहीं हो सकता है।

2018 के मैरीलैंड गेम के अनुभव के बावजूद, फॉक्स अब अपनी बिग नून अवधारणा के बारे में काफी अधिक निवेशित और उत्साहित है और प्रशंसक भावना, व्यवस्थापक टिप्पणियों, मौसम की देरी और चोटों से अप्रभावित रहने की संभावना है।

दिन के अंत में, फॉक्स शायद ही कभी पलक झपकाता है या वास्तव में बढ़ती सार्वजनिक आलोचना को स्वीकार करता है, खासकर अगर वे पैसा कमा सकते हैं। जब तक वह दूसरा आधा सच रहता है, तब तक कोई भी याचिका या प्रतिक्रिया बहरे कानों पर पड़ती रहेगी।

बेन कू के बारे में

@AwfulAnnouncing के मालिक और संपादक। सिलिकॉन वैली स्टार्टअप आदमी को पुनर्प्राप्त करना। बकीज़, ए, कुत्तों, झपकी, टैकोस के प्रशंसक। और पुरानी AOL डायलअप ध्वनियाँ