गैरी मैककॉर्ड ने सीबीएस में शीर्ष गोल्फ विश्लेषकों में से एक के रूप में दशकों का समय बिताया।

लंबे समय तक रंगीन चरित्र, ऑगस्टा नेशनल से प्रतिबंधित होने से लेकर एक ठोस कैमियो भूमिका तकइन कप,सीबीएस ने कुछ साल पहले मैककॉर्ड के साथ भाग लिया . कभी भी खुद पर ज्यादा फिल्टर लगाने के लिए नहीं, मैककॉर्ड ने शिपनक की आगामी अनधिकृत मिकेलसन जीवनी के लिए एलन शिपनक से बात कीफिल, इस सप्ताह बाहर।

पुस्तक का विमोचन मूल रूप से मिकेलसन की 2021 पीजीए चैम्पियनशिप जीत के बचाव के साथ हुआ होगा। इसके बजाय, धन्यवादखुलासे की एक श्रृंखला के लिएएक प्रतिद्वंद्वी सऊदी समर्थित लीग के साथ फिल की भागीदारी के बारे में, जिनमें से सबसे अधिक नुकसान खुद शिपनक से हुआ, मिकेलसन ने दक्षिणी हिल्स में नहीं खेलना चुना, जहां उनकी अनुपस्थिति थीअंत में बड़ी कहानियों में से एक हो सकता हैसप्ताह का।

इस सप्ताह के अंत में जारी एक अंश में (लंदन टाइम्स से यहां उद्धृत) मिकेलसन की जुए की आदतों (और नुकसान) पर ध्यान केंद्रित करते हुए, मैककॉर्ड ने अभी तक के सबसे बेतुके (और फिर भी, इसमें शामिल लोगों को देखते हुए, बहुत विश्वसनीय) उपाख्यानों में से एक का खुलासा किया: कि वह इस्तेमाल करता था सीबीएस टावर में काम करते समय फिल के साथ शॉट परिणामों पर जुआ।

विचाराधीन खंड,Times . के एक अंश के माध्यम से:

"जब मैं टीवी टॉवर में था," पूर्व सीबीएस उद्घोषक गैरी मैककॉर्ड कहते हैं, "हर बार जब भी फिल मेरे छेद में जाता, तो बोन्स [उसका कैडी] मुझे देखता और मैं बाधाओं को दूर करता। अगर फिल के पास 15-फुट का होता, तो मैं तीन अंगुलियों को फ्लैश करता, जिसका मतलब था कि ऑड्स 3-1 थे। अगर वह 60 फीट का होता, तो मैं उसे टू-पुट पर 2-1 देता। हड्डियाँ नीचे जातीं और उसके कान में फुसफुसातीं और फिल मेरी ओर देखता और अपना सिर हिलाता, हाँ या नहीं।

"जब तक टूर को इसके बारे में पता नहीं चला और मुझे सीबीएस के माध्यम से शब्द नहीं मिला, तब तक मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मैंने टॉवर से कितने वाड-अप ट्वेंटीज़ को फेंक दिया था, मुझे अब टॉवर में रहते हुए फिल के साथ जुआ खेलने की अनुमति नहीं थी।"

जंगली फिल मिकेलसन कहानियों की सूची में, यह संभवत: टैमर में से एक है। लेकिन इस तथ्य के लिए भी कुछ कहा जाना चाहिए कि मिकेलसन एक ऑन-एयर ब्रॉडकास्टर के साथ लाइव प्ले के दौरान सचमुच खुद पर जुआ खेल रहा था। और इतना नियमित रूप से करना कि उनके पास एक संपूर्ण शॉर्टहैंड सिग्नलिंग सिस्टम था।

वैसे भी, शिपनक की किताब में और भी अधिक जंगली उपाख्यानों की संभावना है, जो हैबहुत जल्दी प्रशंसा प्राप्त करनाविस्तृत होने के लिए लेकिन सम-विषम होने के लिए।

[कई बार]

Jay Rigdon . के बारे में

जे द कमबैक के लिए एक लेखक और संपादक हैं, और अवफुल अनाउंसिंग में एक योगदानकर्ता हैं। वह एक मजबूत तैराक नहीं है।