यहां बहुत से हो चुके हैंउल्लेखनीय हॉट माइक ब्लंडर्सवर्षों से, लेकिन बुधवार को विश्व फिगर स्केटिंग चैंपियनशिप में ब्रिटिश उद्घोषकों साइमन रीड और निकी स्लेटर में से एक उन मानकों से भी काफी उल्लेखनीय है।के अनुसारकैनेडियन प्रेस, रीड (ऊपर बाईं ओर देखा गया) और स्लेटर बुला रहे थेअंतर्राष्ट्रीय स्केटिंग संघ का अंतर्राष्ट्रीय YouTube फ़ीड(अमेरिका में जियोब्लॉक किया गया), और उन्होंने कनाडा के स्केटर से बने कोच और विश्लेषक के प्रति कुछ उल्लेखनीय अपमान छोड़ दियामेगन दुहामेली(ठीक ऊपर देखा गया, वह सीबीसी के लिए चैंपियनशिप को कवर कर रही है) और कई मौजूदा स्केटिंगर्स की ओर:

ब्रिटिश कमेंटेटर साइमन रीड ने बुधवार के जोड़े के प्रसारण के अंत में दो बार के विश्व जोड़े चैंपियन, "कनाडा से उस कुतिया" को डुहामेल कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि उनका माइक बंद कर दिया गया था।

रीड और साथी ब्रिट निकी स्लेटर टिप्पणी के बाद हँसे।

... दोनों ने कहा कि रूसी स्केटर्स, जिन्हें रूस के यूक्रेन पर आक्रमण के बाद इस आयोजन से प्रतिबंधित कर दिया गया था, विश्व चैंपियनशिप में छूट गए थे। उन्होंने कहा कि वे यह नहीं बता सकते कि कूदने में कितने घुमाव थे क्योंकि वे स्केटिंग का पालन नहीं करते हैं। एक ने 16 वर्षीय स्केटर को "आंखों में दर्द के लिए एक दृष्टि" कहा।

“नमस्कार @ISU_figure! आपके फ़ीड पर टिप्पणी करने वाले यह नोट करना कि एक महिला साथी 'लंबा और भारी' है, बिल्कुल भी आवश्यक और अति अनुपयुक्त नहीं है। यह आज किए गए कई हास्यास्पद बयानों में से एक था, "जोड़े स्केटर कर्स्टन मूर-टावर्स ने ट्वीट किया।

यहाँ एक ट्वीट है जो उन्होंने कहा है:

आईएसयू ने गुरुवार को रीड और स्लेटर की टिप्पणियों के लिए माफी मांगते हुए और उन्हें कवरेज से हटाने के लिए एक बयान दिया:

और, अपने हिस्से के लिए, डुहामेल ने कहा कि उन्हें रीड और महासंघ के अध्यक्ष से व्यक्तिगत माफी मिली:

उस बुधवार से पहले भी उसकी एक बहुत अच्छी लाइन थी, और उसने कहा कि अगर वह हवा में कुछ भी अनुचित कहती है तो वह बताना चाहती है:

माफी सकारात्मक हैं, लेकिन किसी भी उद्घोषक के लिए किसी भी बिंदु पर ये अभी भी अविश्वसनीय रूप से हास्यास्पद टिप्पणियां हैं। और उनके लिए माइक्रोफ़ोन के पास बनाया जाना अभी भी अधिक बेतुका है, भले ही रीड और स्लेटर को यह नहीं पता था कि माइक लाइव था। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब इन दो टिप्पणीकारों ने आलोचना की है। यहाँ ट्विटर पर स्केटिंग प्रशंसकों से उन पर कुछ और टिप्पणी है:

यह उल्लेखनीय है कि कनाडाई कैटिलिन वीवर और अमेरिकी एडम रिपन सहित कुछ स्केटर्स ने इसे सकारात्मक में बदल दिया, हालांकि:

किसी भी दर पर, आईएसयू टेड बार्टन को कमेंट्री के लिए लाया है, और ऐसा लगता है कि यह बहुत बेहतर हो रहा है:

हम देखेंगे कि क्या इससे आगे कुछ आता है।

[सीबीसी ; रीड फोटोउनका ट्विटर प्रोफाइल, डुहामेल फोटोसीबीसी से]

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ के बारे में

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ भयानक घोषणा और द कमबैक के लिए एक कर्मचारी लेखक हैं। वह पहले Yahoo! में काम करता था। स्पोर्ट्स कनाडा और ब्लैक प्रेस।