लंबे समय तक बेसबॉल लेखक जोनाह केरी को बुधवार को हमला, मौत की धमकी और आपराधिक उत्पीड़न के लिए दोषी ठहराते हुए 21 महीने की जेल की सजा मिली। केरी की पूर्व पत्नी और एक नाबालिग पीड़ित थे।

प्रतिकेबल टीवी, केरी के बचाव पक्ष ने अपने अपराधों के लिए कोई जेल समय नहीं मांगा, जबकि अभियोजन पक्ष 12 महीने की जेल और परिवीक्षा की मांग कर रहा था।

केरी ने पिछले अगस्त में आरोपों के लिए दोषी ठहराया, अदालत को बताया कि उन्हें अपने कार्यों के लिए खेद है, लेकिन स्वीकार किया कि उनकी माफी "अर्थहीन" थी क्योंकि "हिंसा का चक्र जारी रहा।"

पिछले साल सजा पर सुनवाई के दौरान एक पीड़ित प्रभाव बयान में, उसकी पत्नी ने केरी से उसकी शादी का वर्णन किया - सिर्फ एक साल का शर्मीला - एक दुःस्वप्न के रूप में।

"आज तक, मैं किसी भी कीमत पर टकराव से बचने के लिए मजबूर महसूस करती हूं, चाहे वह किसके साथ हो," उसने उस समय कहा था। "श्री केरी के कार्यों के कारण, मैंने खुद को खो दिया।"

केरी को शुरू में गिरफ्तार किया गया थाजुलाई 2019 , नियोक्ताओं के साथ एथलेटिक, ड्राफ्ट किंग्स और स्पोर्ट्सनेट सभी ने उसके साथ संबंध तोड़ लिए। उसे फिर से गिरफ्तार किया गयावह नवंबर, और उन चार में आठ नए आरोप जोड़े गए जिनका वह पहले से ही सामना कर रहा था।

प्रतिमॉन्ट्रियल राजपत्र, जज की सजा केरी के लिए लिखे गए समर्थन पत्रों से प्रभावित नहीं हुई।

जनवरी में जब सजा की दलीलें दी गईं तो केरी ने समर्थन के एक दर्जन से अधिक पत्र पेश किए। लेकिन न्यायाधीश ने कहा कि पत्रों का उनके फैसले पर बहुत कम प्रभाव पड़ा।

पिछली अगस्त, उन्होंने "अपनी पत्नी और एक नाबालिग के खिलाफ हमले, मौत की धमकी या शारीरिक नुकसान और आपराधिक उत्पीड़न के पांच मामलों में दोषी ठहराया।"

[सीटीवी समाचार]

Joe Lucia . के बारे में

मुझे आपकी पसंदीदा टीम से नफरत है। मैं अपनी अधिकांश पसंदीदा टीमों से भी नफरत करता हूं।