कोलीन रूनी (वेन रूनी की पत्नी) और रिबका वर्डी (वेन की इंग्लैंड टीम के साथी जेमी वर्डी की पत्नी) के बीच क्या चल रहा है, कुछ सबसे उल्लेखनीय सार्वजनिक नाटक जो हमने टीम के साथियों की पत्नियों के बीच देखे हैं। इसकी शुरुआत रूनी से हुईएक इंस्टाग्राम स्टिंग आयोजित करना2019 में वापस और यह घोषणा करते हुए कि वह "इसकी तह तक जाएगी," वर्डी पर आरोप लगाते हुए कि वह उसके निजी जीवन पर कहानियों को लीक कर रही थीसूरज ; हमने तब वर्डी से एक सार्वजनिक इनकार देखा, जो तब वर्डी में परिवाद के मुकदमे के लिए कागजात दाखिल करने में बढ़ गयाइस साल के शुरू . इस गाथा पर वह मुकदमा (जिसे कुछ ब्रिटिश अखबारों ने खुशी से "वागाथा क्रिस्टी" करार दिया है) अब लंदन के रॉयल कोर्ट ऑफ जस्टिस में चल रहा है, और द इंडिपेंडेंट के टॉम पेक नेएक उल्लेखनीय वर्णनवर्डी की कुछ जिरह के बारे में जो गुरुवार को वहां हुई थी:

दोपहर के भोजन से कुछ समय पहले यह आया था, जब वर्डी ने साढ़े सात घंटे की पूछताछ की थी, जिसमें सभी में उसे विश्वसनीय रूप से दावा करने में सक्षम होना शामिल था कि वह कभी भी अपने एजेंट के साथ द सन को कहानियां बेचने के लिए मिलीभगत नहीं करेगी। रूनी के बैरिस्टर ने उसे पढ़कर सुनाया। तीन सरल शब्द। "वह में था।"

स्पष्ट होने के लिए, यह रिबका वर्डी नहीं थी जिसने कहा "यह मैं था।" यह उसकी एजेंट, कैरोलिन वाट थी, हालांकि यह तथ्य शायद ही उसके लिए मामलों को कम मुश्किल बनाता है।

इस मामले के शुरुआती चरणों में वाट का अपना फोन दुखद रूप से गायब हो गया, जब वह एक नाव के किनारे और उत्तरी सागर में गिर गया। वॉट खुद भी अब दुखी रूप से लापता हो गई है, इस अर्थ में कि उसे इस मुकदमे में सबूत देने के लिए बहुत अस्वस्थ माना गया है।

(एक बिंदु पर, यह वर्डी के लिए रखा गया था कि यह कुछ हद तक मददगार था कि वाट के फोन पर महत्वपूर्ण संदेश अब "डेवी जोन्स के लॉकर" में थे। उसने न्यायाधीश से पूछा, "डेवी जोन्स कौन है? मुझे नहीं पता कि कौन वह है।" न्यायाधीश का जवाब, कि यह "लाक्षणिक" था, रहस्य को पूरी तरह से स्पष्ट नहीं करता था।)

वैसे भी। वाट ने कहा था कि "यह मैं था" यह स्पष्ट करने के लिए कि रूनी का यह सोचना गलत था कि जिस व्यक्ति पर उन्हें "भरोसा" था, वह उनके बारे में प्रेस को कहानियां लीक कर रहा था। गलत क्योंकि यह वर्डी नहीं था, यह केवल उसका एजेंट था।

यहाँ उस शीर्ष चित्रण का संदर्भ है, @IAmHappyToast . के माध्यम सेट्विटर पे:

जैसा कि पेक ने नोट किया, वर्डी का "यह मेरा एजेंट था, मैं नहीं" दृष्टिकोण यहां काम नहीं करता है, यह देखते हुए कि "व्हाट्सएप संदेशों की एक कभी न खत्म होने वाली किश्त उसे पढ़कर सुनाई गई है, उन सभी में भव्य विस्तार से वर्तनी है ऐसा प्रतीत होता है कि किस हद तक उसने और वाट ने कहानियों को प्रदान करने के लिए एक साथ काम किया हैसूरज ।" और वे वही हैं जो वाट के फोन के उत्तरी सागर में गिरने के बाद भी प्राप्य थे (जिस पर वापस चर्चा की गई थीवो फरवरी फाइलिंग ) लेकिन यह डेवी जोन्स के लॉकर की चर्चा है जो शायद सबसे उल्लेखनीय है। जाहिरा तौर पर रिबका वर्डी भी परिचित नहीं हैंसमुद्री यात्रा का रूपक, अधिक शाब्दिकसमुद्री डाकूकैरेबियन संस्करणशीर्ष पर देखा, या यहां तक ​​किउस नाम के बंदरों का सदस्य . इन कार्यवाही से अजीबता का यह केवल एक हिस्सा है, हालांकि: पेक उस पर अधिक थाट्विटर पे.

और यहां एथलेटिक के एडम क्राफ्टन से कुछ और हाइलाइट्स हैं:

यह अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है कि वर्डी का परिवाद मुकदमा और "यह मेरा एजेंट था, मैं नहीं" का दावा कितना सफल होगा। लेकिन हम इन सभी विवरणों और व्हाट्सएप संदेशों (जो उत्तरी सागर में नहीं खोए हैं) को सार्वजनिक रिकॉर्ड में लाने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं। और डेवी जोन्स के बारे में जागरूकता की कमी के बारे में हमें सूचित करने के लिए।

[स्वतंत्र, टॉम पेक और एडम क्राफ्टनपरट्विटर ; @IAmHappyToast . के माध्यम से छविट्विटर पे]

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ के बारे में

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ भयानक घोषणा और द कमबैक के लिए एक कर्मचारी लेखक हैं। वह पहले Yahoo! में काम करता था। स्पोर्ट्स कनाडा और ब्लैक प्रेस।