मार्की ने हाल ही में डेब्यू कियारिपोर्टर, शिकागो मीडिया हस्तियों के साथ रविवार सुबह पैनल डिस्कशन शो।

शावक (और सिनक्लेयर) के स्वामित्व वाला नेटवर्क वर्षों से प्रोग्रामिंग का विस्तार करना चाह रहा है, हाल ही मेंशिकागो स्काई में अधिकार जोड़नासाथ मेंअन्य मूल स्टूडियो प्रोग्रामिंग . सप्ताहांत-सुबह पैनल शो का विचार समझ में आता है; जाहिर है कि यह उस स्लॉट में बड़े पैमाने पर रेटिंग उत्पन्न नहीं करेगा (विशेषकर एक नेटवर्क पर जो अभी भी हैबहुत सारे वितरण मुद्दे) लेकिन यह उत्पादन करने के लिए लगभग निश्चित रूप से सस्ता है, और कट्टर शिकागो खेल प्रशंसकों के लिए, वहां कुछ मूल्य है।

कम से कम किसी भी तरह का विवाद नहीं होना चाहिए, फिर भी हम यहां हैं। पॉल सुलिवन ने में सूचना दीशिकागो ट्रिब्यूनकि एक पैनलिस्ट द्वारा शावक के वर्तमान प्रशासन की आलोचना करने के बाद हाल ही में एक एपिसोड की टेपिंग बंद हो गई।

हालांकि यह कहना कि यह "महत्वपूर्ण" था, ईमानदारी से इसे काफी मजबूती से रख रहा है। यह अधिक पारदर्शिता का आह्वान था। जो भी हो, यहाँ क्या हुआ है,सुलिवन के सूत्रों के अनुसार:

[डेविड] हौ ने कहा कि होयर की पारदर्शिता "कमी" थी, इसकी तुलना पूर्व राष्ट्रपति थियो एपस्टीन ने अपने गेम प्लान को समझाने में की गई नौकरी से प्रतिकूल रूप से की। हॉफ ने जोर से सोचा कि क्या होयर "वास्तविकता से बंधे" थे और उन्होंने शावक अध्यक्ष से कुछ स्पष्टता के लिए कहा। [पैगी] कुसिंस्की ने सहमति व्यक्त की और ईमानदारी का आह्वान किया।

लेकिन इसके तुरंत बाद टेपिंग को अचानक रोक दिया गया क्योंकि पत्रकारों को बताया गया कि यह एक तकनीकी कठिनाई थी। फिर उन्हें सूचित किया गया कि उन्हें इस खंड को फिर से शुरू करना होगा।

कोई भी समय से बहुत चिंतित नहीं था, लेकिन इससे पहले कि वे फिर से टेप करना शुरू करते, पत्रकारों से कहा गया कि वे नए खंड में "पारदर्शिता" कोण का उल्लेख न करें। विषय को टाला गया था और रविवार की सुबह प्रसारित होने पर मूल खंड को संपादित किया गया था।

खबर है कि शावक जाहिरा तौर पर मार्की पर प्रसारित होने वाली टीम की किसी भी संभावित आलोचना के प्रति संवेदनशील थे कि वे एक टेप को रोक देंगे, जाहिर तौर पर गोल जल्दी हो गए, और लुक इतना खराब था कि नेटवर्क ने प्रारूप में बदलाव की घोषणा करने के लिए बहुत जल्दी प्रतिक्रिया व्यक्त की शो के, मार्की महाप्रबंधक माइक मैककार्थी के माध्यम से।

सेजेफ एग्रेस्टशिकागो सन-टाइम्स:

"मक्खी पर एक निर्णय किया गया था कि पूर्वव्यापी में अत्यधिक संवेदनशील था," मैककार्थी ने कहा। "आगे बढ़ते हुए, शो लाइव होगा, और इस पर रिपोर्टर पूरी तरह से असंपादित हैं, क्योंकि इरादा वास्तव में सभी के साथ रहा है। क्योंकि शो को टेप करने की विलासिता जगह में थी, कुछ लोगों ने थोड़ा सावधान रहने और अन्य बातों के अलावा, अन्य शो से पुनरावृत्ति से बचने का फैसला किया।

"लाइव टेलीविज़न पर किसी को सेंसर करना बहुत कठिन होगा। हम इसमें से उस तत्व को हटाने जा रहे हैं क्योंकि लोग ऐसे निर्णय लेते हैं जो अन्य लोग नहीं करेंगे। लेकिन यह शावक प्रबंधन की तरह नहीं है-मार्की ऊपरी प्रबंधन धनुष के पार है कि कोई भी कभी भी शावक की आलोचना नहीं करता है क्योंकि इस शो के संक्षिप्त इतिहास में ऐसा नहीं है। और यह आगे नहीं बढ़ रहा है।"

तो, आपके पास यह है, सीधे ऊपरी प्रबंधन से: यह किसी और की गलती है।सूर्य की दिशा के अनुसार समयलेखक मैडी ली ने भी पैनल में स्पष्ट विडंबना की ओर इशारा किया:

"हम सभी ने एक दूसरे को बहुत उलझन में देखा, जैसे, क्या ऐसा हो रहा है?" ली ने कहा। "मैंने कहा कि यह चरम विडंबना है कि वे पारदर्शिता के बारे में एक खंड को फिर से शुरू करने में तकनीकी मुद्दों को दोष देने जा रहे हैं।"

जबकि मार्की के ऊपरी प्रबंधन ने पैसा वापस करने के लिए बहुत जल्दी था, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि एक टीम के स्वामित्व वाले नेटवर्क के लिए काम करने वाले कमरे में उत्पादकों के लिए एक तनावपूर्ण स्थिति होनी चाहिए। चाहे उन्हें स्पष्ट रूप से कहा गया हो कि वे अप्रिय क्षणों को न चलाएं या नहीं, यह असंभव नहीं है कि उन्होंने किसी प्रकार का अप्रत्यक्ष या प्रत्यक्ष दबाव महसूस किया, यहां तक ​​​​कि केवल परोक्ष रूप से भी।

लाइव संस्करण के साथ जाने से कम से कम उन पर से दबाव कम हो जाता है (अधिकांश भाग के लिए, किसी प्रकार के डंप बटन के उपयोग को छोड़कर, यदि शिकागो का रिपोर्टर रिकेट्स परिवार का मजाक बनाना शुरू कर देता है, और यदि यह एक संभावना है तो मुझे करना होगा पता लगाएँ कि वास्तव में मार्की को कैसे देखना है।)

इस पर जल्दी प्रतिक्रिया देना भी अच्छा है, हालाँकि यह ऐसी चीज़ है जो इतनी हानिकारक है कि इसे नज़रअंदाज़ करना सबसे खराब विकल्प होगा। अब भी, शावक के बाकी कवरेज को गंभीरता से लेना असंभव है। स्पष्ट रूप से टीम के स्वामित्व वाले नेटवर्क में शायद बहुत अधिक सुपर-क्रिटिकल कमेंट्री नहीं होने वाली है, लेकिन अगर ऐसा कुछ अपेक्षाकृत सहज रूप से हुआ, तो गैर-गेम प्रोग्रामिंग से प्रशंसक किस तरह के सार्थक विश्लेषण की उम्मीद कर सकते हैं?

[ट्रिब्यून/सूर्य की दिशा के अनुसार समय]

Jay Rigdon . के बारे में

जे द कमबैक के लिए एक लेखक और संपादक हैं, और अवफुल अनाउंसिंग में एक योगदानकर्ता हैं। वह एक मजबूत तैराक नहीं है।