सैन फ्रांसिस्को जायंट्स के बीच सोमवार के खेल के दौरान औरकोलोराडो रॉकीज , केल्सी विंगर्ट, रॉकीज स्टेशन, एटी एंड टी स्पोर्ट्सनेट रॉकी माउंटेन के एक रिपोर्टर, कोलोराडो डगआउट में बैठे हुए एक फाउल बॉल से मारा गया था। दो दिन बाद, उसने अपनी स्थिति पर एक अपडेट प्रदान किया।

सोमवार को,एटी एंड टी स्पोर्ट्सनेट रॉकी माउंटेन ने ट्वीट किया कि विंगर्ट "परिस्थितियों में अच्छा कर रहा था।" बुधवार को, विंगर्ट ने एक अधिक विस्तृत अपडेट भेजा, उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने उसकी मदद की और यह भी साझा किया कि एक सीटी स्कैन स्पष्ट हो गया।

फाउल बॉल के बाद विंगर्ट नजर आएखड़े होकर चलना चिकित्सा ध्यान प्राप्त करते समय। तो, यह जितना बुरा था, निश्चित रूप से यह बहुत बुरा हो सकता था।

इस तरह की चीजें खेल में एक दुर्भाग्यपूर्ण जोखिम हैं। मेजर लीग बेसबॉल ने हर पार्क में फाउल लाइन्स का जाल बिछा दिया है लेकिन यह मुख्य रूप से प्रशंसकों की सुरक्षा करता है। वहाँ कोई जाल नहीं है जो डगआउट और आसपास के क्षेत्र की सुरक्षा करता है, जहां विंगर्ट था। और जब एक गेंद 95 मील प्रति घंटे की रफ्तार से हिट होती है, तो प्रतिक्रिया करने के लिए ज्यादा समय नहीं होता है।

विंगर्ट के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। 2018 में अटलांटा ब्रेव्स और फॉक्स स्पोर्ट्स साउथ के लिए एक साइडलाइन रिपोर्टर के रूप में काम करते हुए, विंगर्ट को एक फाउल बॉल से मारा गया था औरएक टूटी हुई आंख सॉकेट का सामना करना पड़ा . उम्मीद है कि विंगर्ट के रास्ते में कोई और फाउल बॉल नहीं जाएगी जब वह अपनी साइडलाइन रिपोर्टिंग ड्यूटी पर लौट आएगी।

[केल्सी विंगर्ट]

माइकल डिक्सन के बारे में

माइकल के पास ऑनलाइन (ब्लीकर रिपोर्ट, स्पोर्ट्सनॉट, फैंटेसी बेसबॉल क्रैकरजैक) और प्रिंट (सेडोना रेड रॉक न्यूज, ब्रेंटवुड प्रेस) दोनों में खेल लेखन की पृष्ठभूमि है। खेल माइकल के लिए एक जीवन रेखा जुनून रहा है और वह उनके बारे में लिखने और बात करने का आनंद लेना जारी रखता है।