ब्लोआउट्स से भरे एनबीए प्लेऑफ़ में क्या कमी रही है, पोस्टसन की कुछ बेहतरीन लड़ाइयाँ सौजन्य से हुई हैंएनबीए के अंदर.

पिछले हफ्ते, हमारे पास थामहान दौड़के बीचचार्ल्स बार्कलेतथाकेनी स्मिथऔर इस सप्ताह,एनबीए के अंदरप्रशंसकों को चक और . के बीच महान बहस दीशाकिल ओ नील . मार्कस स्मार्ट की संभावित वापसी के आसपास एक तर्क के दौरानबॉस्टन चेल्टिक्स, बार्कले ने दावा किया कि उनकी रक्षात्मक उपस्थिति का एक बड़ा प्रभाव होगा, जबकि ओ'नील का मानना ​​​​था कि एक महान आक्रामक खिलाड़ी को कभी नहीं रोका जा सकता है।

ओ'नील ने कहा, "रुको, आपने पिछले हफ्ते कहा था, अगर कोई आपको बंद कर सकता है तो आप एक महान खिलाड़ी हैं।" "मार्कस स्मार्ट जिमी बटलर को बंद नहीं कर रहा है। अगर जिमी बटलर को 40 प्राप्त करना है, तो उसे 40 प्राप्त करना है, वह अब उस प्रकार का खिलाड़ी है।"

"हम सभी जिमी बटलर को पसंद करते हैं," बार्कले ने जवाब दिया। "मैं खुद का खंडन नहीं कर रहा हूं। यह बिल्कुल अलग जानवर है। डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर मूर्ख पर स्कोर करना कठिन है!"

"नहीं, ऐसा नहीं है," ओ'नील ने लाइव दर्शकों के सामने जवाबी हमला किया। "आप बेहतर ढंग से डिकेम्बे मुतोम्बो के खिलाफ मेरे फाइनल को देखें। नहीं, ऐसा नहीं है। यह। जिमी बटलर एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। अगर वह 40 प्राप्त करना चाहता है, तो उसे 40 मिलेंगे। मैं डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर के बारे में कुछ नहीं सुनना चाहता। मैं इसे सुनना भी नहीं चाहता।"

धत्तेरे की। गरीब डिकेम्बे मुतम्बो। हॉल-ऑफ-फ़ैमर उस प्रकार के दुर्व्यवहार के लायक नहीं था, अपने स्वयं के व्यवसाय को ध्यान में रखते हुए और 2001 एनबीए फ़ाइनल के दौरान उनके ऊपर औसतन 33 और 16 ओ'नील को राहत देने के लिए मजबूर होना पड़ा।

लेकिन इसीलिएएनबीए के अंदरखेल में सबसे अच्छा स्टूडियो शो है, और एक जिसे ईएसपीएन अपने अनगिनत प्रयासों के माध्यम से दोहराने में विफल रहा हैउलटी गिनती . ओ'नील, बार्कले, केनी स्मिथ और की केमिस्ट्रीएर्नी जॉनसन बेजोड़ है। और पूरे माध्यम में स्पोर्ट्स टीवी शो में उस दल की प्रामाणिकता को खोजना और भी कठिन है।

आपने बार्कले और ओ'नील से जो देखा वह दो पूर्व खिलाड़ियों से एक गंभीर असहमति थी जो किसी को भी कॉल करने से डरते नहीं हैं और बोल्ड टेक देने में कभी संकोच नहीं करते हैं। बोल्ड टेक और हॉट टेक के बीच एक बड़ा अंतर है, जिसके साथ स्पोर्ट्स मीडिया का अपमान होता है।

इसलिएपैट्रिक बेवर्लीथाईएसपीएन पर इतना अच्छा प्राप्त हुआ इस सप्ताह, या कम से कम इस सप्ताह के पहले कुछ दिनों में, क्योंकि हम में से कुछ लोग अब पैट बेव थकान से पीड़ित हैं। ईएसपीएन के हर स्टूडियो शो में सीधे तीन दिनों तक बेवर्ली का उपयोग करने के निर्णय के बावजूद, उसने सप्ताह की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की और अपनी प्रामाणिकता के लिए वायरल हो गया, क्योंकि बेवर्ली बनामजे जे रेडिकपरपहला टेकअसली था।

स्पोर्ट्स टेलीविजन को यही माना जाता है। वास्तविक वाद-विवाद, पूर्वनिर्मित विषयों के साथ गरमागरम नहीं, जो अप्रामाणिक आक्रोश को भड़काने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

[एनबीए के अंदर]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें