खेलों में कैमरों को इसका हिस्सा बनने के बजाय कार्रवाई दिखाने के लिए माना जाता है, लेकिन हर बार, हम एक कैमरा, कैमरा ऑपरेटर, या मॉनिटर को गेंद या खिलाड़ी द्वारा हिट करते हुए देखते हैं, चाहेमेंस्टूडियोयादौरानएकलाइवखेल . इसका ताजा मामला एबीसी महिला कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ ओक्लाहोमा-टेक्सास से शनिवार को प्रसारित हुआ, जहां टेक्सास की मैरी इकोपो की एक फाउल बॉल ने तीसरे-बेस लाइन के स्टैंड में एक ईएसपीएन कैमरा मारा। पेश है उसका वीडियो,के जरिएईएसपीएन का बिल हॉफाइमर:

जैसा कि हॉफहाइमर ने नोट किया, यह आश्चर्यजनक है कि कैमरा ऑपरेटर इस गेंद को सीधे उनके पास जाने से नहीं हिला। उम्मीद है कि इससे कैमरे को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ होगा। लेकिन यह निश्चित रूप से एक उल्लेखनीय शॉट के लिए बना।

यह पहली बार है जब महिला कॉलेज वर्ल्ड सीरीज़ में एबीसी पर खेल हुए हैं। पांच-दिवसीय, आठ-टीम डबल एलिमिनेशन टूर्नामेंट (जो गुरुवार से शुरू हुआ) में इस साल एबीसी और ईएसपीएन प्लेटफार्मों पर दिखाए गए अपने सभी गेम होंगे, जिसमें आने वाले बुधवार से शुरू होने वाली तीन चैंपियनशिप श्रृंखलाओं में से सर्वश्रेष्ठ होगी। उन प्रसारणों, उनके कार्यक्रम और ईएसपीएन द्वारा उनके लिए तैनात किए जा रहे विभिन्न तकनीकी नवाचारों के बारे में अधिक जानकारी में पाया जा सकता हैयह रिलीज.

[बिल हॉफहाइमरट्विटर पे]

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ के बारे में

एंड्रयू बुकोल्ट्ज़ भयानक घोषणा और द कमबैक के लिए एक कर्मचारी लेखक हैं। वह पहले Yahoo! में काम करता था। स्पोर्ट्स कनाडा और ब्लैक प्रेस।