एनएफएल आयुक्तरोजर गुडेलदिखाई दियाहाउस ओवरसाइट कमेटी के समक्षके बारे में सुनवाईवाशिंगटन कमांडर्सबुधवार की सुबह और कम से कम एक कांग्रेसी काम पर टिके नहीं रह सके।

सुनवाई के दौरान, जो कमांडरों के मालिक द्वारा बनाए गए कथित जहरीले काम के माहौल पर ध्यान केंद्रित करने वाला थाडैन स्नाइडर, ओहियो कांग्रेसी जिम जॉर्डन ने गुडेल के बारे में पूछाबारस्टूल स्पोर्ट्ससंस्थापकडेव पोर्टनॉय.

"आप एनएफएल गेम्स से डेव पोर्टनॉय को प्रतिबंधित क्यों करते हैं?" ओहियो रिपब्लिकन ने पूछा। "वह एक पत्रकार है। वास्तव में, वह एक खेल पत्रकार हैं।"

"मैं उस मुद्दे से परिचित नहीं हूँ," गुडेल ने उत्तर दिया।

सबसे पहले, डेव पोर्टनॉय को बहुत सी चीजों को बुलाया और वर्गीकृत किया जा सकता है, जिनमें से कोई भी "खेल पत्रकार" नहीं है। लेकिन अगर आप इसी तरह पोर्टनॉय बनाम गुडेल से परिचित नहीं हैं, तो एनएफएल के साथ बारस्टूल के संस्थापक के मुद्दे कम से कम 2015 तक वापस चले जाते हैं जब तबइंग्लैंड के नए देशभक्तक्वार्टरबैकटॉम ब्रैडीडिफ्लेगेट पर निलंबित कर दिया गया था।

उस समय, पोर्टनॉय और अन्य बारस्टूल सदस्यों को लीग कार्यालयों के बाहर विरोध प्रदर्शन करने और परिसर छोड़ने से इनकार करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। पोर्टनॉय था2019 में फिर गिरफ्तार जब उन्होंने सुपर बाउल मीडिया डे में प्रवेश किया। और बाद में उस सप्ताह, उन्हें सचमुच सुपर बाउल से सुरक्षा द्वारा खींच लिया गया था।

2020 में झगड़ा बढ़ गया जब पोर्टनॉय ने जीत हासिल कीचैरिटी नीलामीगुडेल के साथ एक खेल देखने के लिए, लेकिन बाद में एनएफएल द्वारा उनकी बोली को रद्द कर दिया गया जब उन्होंने दावा किया कि वह अपनी पृष्ठभूमि की जांच में विफल रहे।

"मेरा मतलब है, उन्होंने संयुक्त राज्य के राष्ट्रपति का साक्षात्कार लिया। साक्षात्कारराष्ट्रपति ट्रम्प व्हाइट हाउस में। मुझे लगता है कि अगर आप व्हाइट हाउस में प्रवेश कर सकते हैं, तो आपको एक फुटबॉल खेल में शामिल होने में सक्षम होना चाहिए - स्पष्ट रूप से, प्रेस और स्पोर्ट्स प्रेस के सदस्य के रूप में, "जॉर्डन ने जारी रखा। "आप इसके बारे में कुछ नहीं जानते?"

"मैं नहीं सर," गुडेल ने जवाब दिया।

मुझे यकीन नहीं है कि एनएफएल कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए पोर्टनॉय की पात्रता की आधिकारिक स्थिति क्या है, लेकिन गुडेल शपथ के तहत थे क्योंकि उन्होंने बुधवार को जूम के माध्यम से गवाही दी थी और वह निश्चित रूप से लीग के साथ बारस्टूल के संस्थापक के झगड़ों से अवगत हैं। लेकिन पोर्टनॉय ने एनएफएल गेम्स में भाग लिया हैहाल ही में पिछले दिसंबर के रूप में . इसलिए यह संभव है कि उसे केवल एक प्रेस पास प्राप्त करने से प्रतिबंधित किया गया हो, और वास्तव में एनएफएल खेलों से प्रतिबंधित नहीं किया गया हो, जैसा कि जॉर्डन ने प्रस्तुत किया और गुडेल ने इनकार किया।

भले ही, बुधवार की सुबह गुडेल की गवाही देने का उद्देश्य वाशिंगटन कमांडर्स संगठन के भीतर एक विषाक्त कार्यस्थल संस्कृति के आरोपों की लीग की जांच पर उनसे सवाल करना था। कांग्रेसी जॉर्डन ने डेव पोर्टनॉय के साथ गुडेल के संबंधों पर ध्यान केंद्रित किया, यह सिर्फ एक और याद दिलाता है कि जब राजनेता एक कथित उद्देश्य के साथ इकट्ठा होते हैं तो कुछ भी क्यों पूरा नहीं होता है।

[पीबीएस]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें