मुझे लगता है कि हर कुछ वर्षों में, एनएफएल को यह विचार मिलता है कि "प्रो बाउल इस तरह नहीं चल सकता!" और सार्वजनिक रूप से वार्षिक ऑल-स्टार गेम में सुधार पर चर्चा करता है। इस साल, यह अहसास मंगलवार को एनएफएल नेटवर्क के इयान रैपोपोर्ट के अनुसार आया।

एनएफएल आयुक्त रोजर गुडेल ने कहा कि "खेल काम नहीं करता है," और एनएफएल के खिलाड़ियों को दूसरे तरीके से मनाया जाना चाहिए।

संभावित प्रतिस्थापन के लिए, रैपोपोर्ट ने इसे फ्लैग फुटबॉल गेम में बदलने का विचार रखा।

रैपोपोर्ट का साक्षात्कार करते समय, पैट मैक्एफ़ी ने इसे एक कौशल प्रतियोगिता में बदलने का विचार छोड़ दिया जिसमें दान दान शामिल था।

इस तथ्य के बावजूद कि यह एक खेल प्रतियोगिता के रूप में मजाक है, प्रो बाउल अभी भी आंखों में लाता है।इस साल का खेलएबीसी और ईएसपीएन पर 6.5 मिलियन से अधिक दर्शकों ने आकर्षित किया, और जबकि एनएफएल नियमित सीज़न गेम्स की तुलना में यह खराब है, यह अन्य खेलों की तुलना में काफी मजबूत संख्या है (उदाहरण के लिए, 2019 स्टेनली कप फाइनल के बाद से किसी भी एनएचएल गेम ने उस निशान को नहीं मारा है)।

एनएफएल ने वर्षों से प्रो बाउल को बढ़ाने के लिए विभिन्न तरीकों की कोशिश की है। एएफसी बनाम एनएफसी प्रारूप को 2014 में खत्म कर दिया गया था, जिसमें कप्तानों को चुना गया था और टीमों को फंतासी ड्राफ्ट शैली में विभाजित किया गया था। इसे तीन गेम और कौशल प्रतियोगिता (जिसे दस लाख से भी कम लोगों ने देखा था) के बाद रद्द कर दिया गया थाइस साल) जोड़ा गया।

मेरी राय में, प्रो बाउल वही है जो यह है, और यह सिर्फ एक एनएफएल समस्या नहीं है - यह एमएलबी, एनएचएल और एनबीए के लिए एक समस्या है, जिनके पास पिछले दशक में ऑल-स्टार गेम का संकट है। इन आयोजनों के बारे में वास्तव में केवल इतनी ही लीग हैं जो उन्हें दर्शकों के लिए दिलचस्प बनाने के लिए कर सकती हैं जबकि अभी भी कुछ हद तक खेल के समान हैं। लेकिन फ़ुटबॉल की भौतिक प्रकृति को देखते हुए, प्रो बाउल को अनुकूलित करने में एनएफएल के मुद्दे अन्य लीगों के सामने आने वाले मुद्दों की तुलना में अधिक कठिन हैं।

Joe Lucia . के बारे में

मुझे आपकी पसंदीदा टीम से नफरत है। मैं अपनी अधिकांश पसंदीदा टीमों से भी नफरत करता हूं।