एक प्रसारण कैरियर के साथ, जो लगभग आधी सदी तक फैला है, यहां तक ​​कि किसी के रूप में प्रसिद्धबॉब कोस्टासकुछ झूलों और चूकों के लिए बाध्य है।

कोस्टास उसके शामिल हो गएपूर्व एनबीसी सहयोगीमिशेल तफ़ोयाउसके नए लॉन्च किए गए पॉडकास्ट परकिनारे की पवित्रता इस सप्ताह एक व्यापक साक्षात्कार के लिए। बातचीत के दौरान, कोस्टास ने अपने करियर के सबसे अफसोसजनक क्षणों में से एक के बारे में बताया।

12 दिसंबर 2012 को,कैनसस सिटी चीफ्स लाइनबैकर जोवन बेल्चर ने टीम के प्रशिक्षण केंद्र में जाने और आत्महत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। 24 घंटे बाद, कोस्टासउपयोग किया गयाउनकी हाफटाइम कमेंट्रीएनबीसी पररविवार की रात फुटबॉलबंदूक नियंत्रण को संबोधित करने के लिए संदर्भित करनाएक फॉक्स स्पोर्ट्स लेखद्वारा लिखितजेसन व्हिटलॉक.

कोस्टास ने खंड का समापन किया यह कहकर, "लेकिन यहाँ, जेसन व्हिटलॉक ने लिखा है, जो मैं मानता हूँ। अगर जोवन बेल्चर के पास बंदूक नहीं होती, तो वह और कसंद्रा पर्किन्स दोनों आज जीवित होते।"

अपेक्षित रूप से, कोस्टास की आधे देश ने बंदूक नियंत्रण पर उनकी राय के लिए आलोचना की, दो दिन बाद माफी मांगने के लिए प्रेरित किया। कोस्टास ने उस समय माफी मांगी, बंदूक नियंत्रण पर अपने लेने के लिए नहीं, बल्किइस तरह के ध्रुवीकरण और अति सूक्ष्म विषय को केवल 90 सेकंड में संबोधित करने की कोशिश करने के लिए . (दिलचस्प रूप से, व्हिटलॉक भी इसके लिए आग के नीचे घायल हो गया, और अपने बंदूक नियंत्रण विचारों पर खुद को विस्तारित कियाएक अनुवर्ती स्तंभ।) कोस्टास ने इस बात पर गहराई से विचार किया कि उन्हें क्यों लगता है कि उनका दृष्टिकोण एक गलती थी, और यह उनके सबसे बड़े पछतावे में से एक क्यों है,Tafoya के साथ यह नया साक्षात्कार.

"यह मेरे करियर के सबसे बड़े पछतावे में से एक है," कोस्टास ने तफ़ोया को बताया। "ब्लोबैक के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि मैंने इसे बूट किया था। इसलिए नहीं कि मैंने इस विषय को लिया, बल्कि इसलिए कि मैंने बहुत कुछ लिया।"

"मैं एक बेहतर अवसर चूक गया," कोस्टास ने कहा। “वह कहानी एक बंदूक संस्कृति के बारे में थी, लेकिन यह मुख्य रूप से घरेलू हिंसा के बारे में थी, और मेरे पास एक ऐसा मंच था जिसे आप कभी-कभी अच्छे के लिए इस्तेमाल कर सकते थे और मैंने इसे करने का मौका गंवा दिया। क्योंकि घरेलू हिंसा कोई वाम/दक्षिणपंथी मुद्दा नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।"

"मुझे इस तथ्य से अधिक खेद है कि मैंने बहुत अधिक गर्मी पकड़ी और कुछ लोग हैं जो अभी भी सोचते हैं कि मैं इस पर किसी प्रकार का चरम वामपंथी हूं, काश ऐसा नहीं होता, लेकिन मुझे वास्तव में खेद है सबसे अधिक यह है कि मैंने घरेलू हिंसा के बारे में बहुत बड़े दर्शकों के सामने एक वैध महत्वपूर्ण बिंदु बनाने का अवसर गंवा दिया। मैंने उस हिस्से को खराब कर दिया, ”उन्होंने स्वीकार किया।

एनबीसी के साथ अपने कार्यकाल के दौरान राजनीतिक रूप से संचालित कमेंट्री प्रदान करने के लिए कोस्टास की आलोचना की गई, लेकिन हॉल ऑफ फेम ब्रॉडकास्टर ने कहा कि उन्होंने इस दौरान सैकड़ों हाफटाइम मोनोलॉग प्रदान किए।रविवार की रात फुटबॉल और केवल दो स्वभाव से राजनीतिक थे। 90 सेकंड का बंदूक नियंत्रण निबंध और वाशिंगटन कमांडरों के पहले आक्रामक मॉनीकर की उनकी कड़ी आलोचना।

"यह विचार कि 'उसने अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा उस मंच का इस्तेमाल किया' उद्देश्य से गलत है," कोस्टास ने तफ़ोया को बताया।

[मिशेल तफ़ोया के साथ साइडलाइन सैनिटी]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें