एनबीसीआशा है कि वे प्राप्त कर रहे थेअगलाटोनी रोमोजब उन्होंने हस्ताक्षर किएड्रू ब्रीज खेल के मैदान से सीधे एक आकर्षक सौदे के लिए। लेकिन एक जबरदस्त सीजन के बाद किउसके बाहर निकलने के लिए नेतृत्व किया, एनबीसी के साथ ब्रीज़ के संक्षिप्त कार्यकाल को एक बड़ी निराशा के रूप में चिह्नित किया जाएगा।

रास्ते के बिदाई को एंड्रयू मारचंद द्वारा "आपसी" के रूप में वर्गीकृत किया गया थान्यूयॉर्क पोस्ट, कथित तौर पर पेड़ों के साथ में रहना चाहते हैंरविवार की रात फुटबॉल स्टूडियो के बजाय बूथ। के अनुसारफॉक्स स्पोर्ट्स रेडियोमेज़बानडैन पैट्रिक, ब्रीज़ का स्टेडियम में होना ज़रूरी था, हर रविवार को एक खेल की तैयारी करना।

"मुझे लगता है कि यह ड्रू ब्रीज़ के कहने के साथ करना है, 'स्टूडियो विश्लेषक होने में कोई मज़ा नहीं है," पैट्रिक ने एनबीसी से ब्रीज़ के बाहर निकलने के बारे में बतायारेडियो शो . "वह ड्रू ब्रीज़ है, ड्रू ब्रीज़ को स्टेडियम से बाहर जाने की आदत है ... अब आप रविवार सुबह कनेक्टिकट के स्टैमफोर्ड में एक एंटीसेप्टिक स्टूडियो में जाते हैं। आप अंदर चलते हैं और देखते हैंमाइक फ्लोरियो,पीटर किंग,क्रिस सिम्स . आप शायद जा रहे हैं, 'यह मज़ेदार नहीं है!'"

अपने मंडे रेडियो शो के दौरान, पैट्रिक ने पिछले साल नवंबर से ब्रीज़ के साथ एक साक्षात्कार के एक हिस्से को फिर से चलाया, जहां प्रसारण और इन-स्टूडियो काम के बीच अंतर के बारे में सेवानिवृत्त क्वार्टरबैक की टिप्पणियां बता रही थीं।

"प्रसारण और स्टूडियो में काम पूरी तरह से अलग हैं," ब्रीज़ ने पिछले साल पैट्रिक को स्वीकार किया था। "मेरे लिए प्रसारण, खेल खेलने जैसा है। जो बहुत मजेदार है, मैं उसी तरह तैयार करता हूं, मैं उसी तरह फिल्म देखता हूं, मैं सोचता हूं कि मैं कैसे विरोधी टीम पर हमला कर रहा हूं या रक्षा का विरोध कर रहा हूं जैसे कि मैं वास्तव में वहां जा रहा था और खेल रहा था क्वार्टरबैक।"

ब्रीज़ फ़ुटबॉल मैदान से बाहर आ गए और सीधे एनबीसी के प्रसारण में चले गए, जहाँ उन्होंने नोट्रे डेम फ़ुटबॉल को बुलाया और एक स्टूडियो विश्लेषक के रूप में काम कियाअमेरिका में फुटबॉल की रात . उन्हें व्यापक रूप से उत्तराधिकारी माना जाता थाक्रिस कॉलिन्सवर्थमेंरविवार की रात फुटबॉलबूथ, लेकिन पेड़ थाबहुत भारीजब उसने a . को बुलायाएनबीसी पिछले सीजन के लिए प्लेऑफ खेल, यह स्पष्ट करते हुए कि वह प्राइम टाइम के लिए तैयार नहीं थे।

रिटायरमेंट में कुछ भी नहीं करता है, एनएफएल गेम में खेलने की नकल करेगा, लेकिन हर रविवार को एक स्टेडियम में होना और प्रसारण की तैयारी करना उतना ही करीब हो सकता है जितना उसे मिलने वाला था। जैसा कि पेड़ों ने मैदान से बाहर जीवन में संक्रमण के लिए देखा, स्टूडियो काम करता हैअमेरिका में फुटबॉल की रातइसे काटने वाला नहीं था।

“स्टूडियो में आपको 30 सेकंड मिल सकते हैं, शायद आपको 45 सेकंड। जब स्टूडियो में एक विश्लेषक होने की बात आती है तो यह अनंत काल होता है, ”पैट्रिक ने कहा, जिन्होंने एक दशक की सह-मेजबानी की थीअमेरिका में फुटबॉल की रात . "जब आप वहां हों, तो आप तैयारी कर रहे हों। आप कोचों से बात कर रहे हैं, आप क्वार्टरबैक से बात कर रहे हैं, आप खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। जब तक आप खेल नहीं रहे हैं, तब तक इमारत में जो ऊर्जा है, कोई भी चीज उसकी नकल नहीं कर सकती।"

ब्रीज़ स्टूडियो एनालिस्ट नहीं बनना चाहते थे, वह गेम एनालिस्ट बनना चाहते थे। और दुर्भाग्य से उसके लिए, उसने एक ऐसा नेटवर्क चुना जो आमतौर पर सप्ताह में सिर्फ एक एनएफएल गेम प्रसारित करता है। यह फॉक्स या सीबीएस नहीं था जहां वे अपने कौशल को सुधारने के लिए ब्रीज़ को निचले स्तर के एनएफएल गेम में डाल सकते थे।

एनबीसी के विश्लेषक की कुर्सी पररविवार की रात फुटबॉल अभी भी क्रिस कोलिन्सवर्थ के अंतर्गत आता है। और एनएफएल गेम विश्लेषक के रूप में अपनी क्षमता दिखाने के अपने एक अवसर में, ब्रीज़ ने यह साबित नहीं किया कि वह कॉलिन्सवर्थ को बदलने के लिए पर्याप्त थे। वास्तव में, वह बिल्कुल भी अच्छा नहीं था।

[डैन पैट्रिक शो]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें