पिछले सप्ताह,ड्रमंड ग्रीनखेल शो में शामिल होने वाले पेशेवर एथलीटों की लहर को साहसपूर्वक घोषित किया गया "न्यू मीडिया" का प्रतिनिधित्व करता है।फॉक्स स्पोर्ट्स रेडियोरोब पार्करउद्योग के बड़े राजनेताओं में से एक कहते हैं, इतनी जल्दी नहीं।

ग्रीन ने बाद में टिप्पणी कीक्रिस "मैड डॉग" रूसोउस पर हमला किया "चुप रहो और ड्रिबल"शैली की रायईएसपीएन कापहला टेक . रूसो के थके हुए लेने के लिए प्रेरित कियादावा करने के लिए हरा , "मीडिया का परिदृश्य बदलने वाला है ... 'न्यू मीडिया', आपको जवाबदेह ठहराया जाएगा और आपको यह जानना होगा कि आप इन खेलों पर बोलने के लिए किस बारे में बात कर रहे हैं ... आप जानते हैं क्यों? क्योंकि हम इसे अभी कर रहे हैं।"

उनके फॉक्स स्पोर्ट्स रेडियो शो में द्वारा सह-मेजबानी की गईक्रिस ब्रौसार्ड , पार्कर ने हाल ही में ग्रीन की टिप्पणियों को पीछे धकेल दिया। पार्कर की ग्रीन की आलोचना रूसो का बचाव करने का प्रयास नहीं थी, लेकिन उन्होंने एथलीटों के मीडिया पर कब्जा करने के विचार को चुनौती दी, जिसमें उन्होंने खुद को कवर करने के लिए सेट किया था।

"यह धारणा कि वह 'न्यू मीडिया' है और शहर में एक नया शेरिफ है, और यदि आप कुछ कहते हैं तो वे लोगों को जवाबदेह ठहराने जा रहे हैं, मुझे लगता है कि यह हास्यपूर्ण है," पार्कर ने कहा। "वह और अधिक गलत नहीं हो सकता।"

स्प्रेकर पर "रॉब पार्कर कॉल आउट 'फोनी' ड्रायमंड ग्रीन आफ्टर रेंट अगेंस्ट क्रिस रूसो" सुनें।

"अधिकांश पूर्व खिलाड़ी मीडिया नहीं हैं," पार्कर ने जारी रखा। "उनके पास एक कथा है। वे ही हैं जो प्रशंसकों से रहस्य रखते हैं और रखते हैं, वे आपको 'असली' नहीं दे रहे हैं। हाँ, वे आपको बड़े साक्षात्कार दे रहे हैं, लेकिन वे वह प्रश्न नहीं पूछते जो हम सुनना चाहते हैं।"

ड्रमंड ग्रीन,जे जे रेडिक, तथापैट मैक्एफ़ी सफल पॉडकास्ट या शो वाले सैकड़ों एथलीटों में से हैं। और जब उन्हें बड़े मेहमान मिलते हैं, तो कभी-कभी वे साक्षात्कार से प्राप्त जानकारी के संदर्भ में वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ देते हैं। उदाहरण के लिए, McAfee के लिए एक सुरक्षित स्थान प्रदान करता हैहारून रॉजर्सखुलकर बात करने के लिए, लेकिन वह भी थाचुनौती नहीं देने के लिए आलोचनाग्रीन बे पैकर्स क्वार्टरबैक फॉलो-अप के साथ जब विवादास्पद विषयों पर चर्चा की गई थी।

"आप लोग सभी नकली हैं, और घूमने और अभिनय करने के लिए जैसे आप मीडिया के सदस्य हैं। आप मीडिया के सदस्य नहीं हैं क्योंकि आपको किसी को जवाब नहीं देना है, ”पार्कर ने कहा। "आपके पास कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं है, आप यह भी नहीं जानते कि एक रिपोर्टर बनना क्या है ... मैं इस पर पर्याप्त जोर नहीं दे सकता। पत्रकारों की तरह काम करने वाले इन लोगों को सुनना बंद करें। जब भी मैं किसी खिलाड़ी को दूसरे खिलाड़ी का इंटरव्यू देखता हूं तो मैं रोता हूं क्योंकि मुझे पता है कि हमें कुछ नहीं मिलने वाला है।

मीडिया सदस्यों के रूप में खुद को स्थापित करने वाले एथलीटों की प्रवृत्ति खेल प्रशंसकों के लिए एक समग्र जीत है। यह लीग और उनके स्टार खिलाड़ियों में अभूतपूर्व पहुंच और अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि शास्त्रीय रूप से प्रशिक्षित प्रसारकों और पत्रकारों को बदला जा रहा है।

खेल मीडिया में "शट अप एंड ड्रिबल" के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से अभी भी ऐसे पत्रकारों की आवश्यकता और लाभ है जो कठिन प्रश्न पूछने और निष्पक्ष रिपोर्टिंग प्रदान करने के इच्छुक हैं।

[फॉक्स स्पोर्ट्स रेडियो]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें