बास्केटबॉल में सबसे अच्छी प्रतिद्वंद्विता कोर्ट के बाहर हो सकती हैशाकिल ओ नीलतथाचार्ल्स बार्कलेके सेट पर नियमित रूप से जूझनाएनबीए के अंदर.

मेज़बानएर्नी जॉनसनमें शामिल हो गएडैन पैट्रिक शोइस सप्ताह, चर्चा करने के लिएमैच और एनबीए प्लेऑफ़। साक्षात्कार के दौरान, पैट्रिक ने जॉनसन से पूछा कि वह ओ'नील और बार्कले के अल्फा व्यक्तित्वों को कैसे तड़पाता है।

"आपके पास वह क्षण है जहां ऐसा लगता है कि शाक और चार्ल्स व्यक्तिगत हो रहे हैं और यह दूसरी रात हुआ, जहां ऐसा लगा कि यह थासैन फ्रांसिस्को में एक दूसरे के साथ थोड़ा और व्यक्तिगत, "पैट्रिक विख्यात। लेकिन जॉनसन के अनुसार, टीवी पर हम जो देखते हैं, उसके बावजूद ओ'नील और बार्कले के बीच तनावपूर्ण गतिशीलता कभी हाथ से नहीं निकलती।

"वे वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त हैं," जॉनसन ने कहा, यह समझाते हुए कि उनके परिवार और मां भी करीब थे। "लड़के एक दूसरे से प्यार करते हैं। निश्चित रूप से यह कभी-कभी गर्म हो जाता है, और जब आप अपनी बात तय करने या बचाव करने की कोशिश कर रहे होते हैं, तो हाँ, यह थोड़ा गर्म हो जाता है। लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा, 'उह ओह, यह नियंत्रण से बाहर है।'"

जॉनसन ने स्वीकार किया कि उनकी पिछली जेब में एक "फर्जी एंकर हंसी" है जिसका उपयोग वह गर्म मुद्रा के दौरान किसी भी तनाव को फैलाने के लिए करते हैं। "तब आप महसूस करते हैं, वास्तव में फैलाने के लिए कुछ भी नहीं था, यह सिर्फ टीवी है," जॉनसन ने समझाया। "लेकिन जाहिर तौर पर उसके बाद सोशल मीडिया कहता है, 'ओह, वे हाथ फेंकने के लिए तैयार हैं।' और यह वास्तव में नहीं है।"

बास्केटबॉल हॉल-ऑफ-फ़ेम, ओ'नील और बार्कले द्वारा प्रतिष्ठापित दोनों कोर्ट पर भयंकर प्रतिस्पर्धी थे और यह प्रतिस्पर्धी प्रकृति अभी भी स्टूडियो में अवसर पर खुद को दिखाती है। लेकिन ओ'नील को आम तौर पर आखिरी हंसी मिलती है, क्योंकि उसके पास चार एनबीए चैंपियनशिप रिंग हैं, और बार्कले एक शीर्षक के बिना है।

जॉनसन ने कहा, "मैं हमेशा से जानता हूं कि किसी भी तरह की असहमति के सामने आने पर वह खत्म होने वाली है।" "यह शाक की रक्षा की आखिरी पंक्ति की तरह है।"

जॉनसन को विश्वास हो सकता है कि ओ'नील और बार्कले स्टूडियो में एक दोस्ताना बहस की सीमा को पार करने के करीब हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि हमने उन्हें नहीं देखा हैपहले हाथ फेंको . 1999 में, अपने एनबीए करियर के अंत में बार्कले के साथ, उन्होंने ओ'नील के सिर पर एक बास्केटबॉल फेंका और लेकर्स सेंटर ने एक मुक्का फेंककर जवाब दिया। एक "ब्रौहाहा", जैसा कि वर्गीकृत किया गया हैकेविन हरलान.

लेकिन वह प्रतिस्पर्धी भावना, अल्फा मानसिकता, और उनके पास एक-दूसरे के लिए वास्तविक प्यार, जैसा कि जॉनसन द्वारा वर्णित है, बनाने के लिए जोड़ती हैएनबीए के अंदरखेलों में सबसे मनोरंजक स्टूडियो शो।

[डैन पैट्रिक शो]

ब्रैंडन कॉन्टेस के बारे में

ब्रैंडन कॉन्टेस अवफुल अनाउंसिंग और द कमबैक के लिए एक स्टाफ लेखक हैं। उन्होंने पहले Mediaite के लिए स्पोर्ट्स वर्टिकल बनाने में मदद की और बैरेट स्पोर्ट्स मीडिया के साथ तीन साल से अधिक समय बिताया। सुझाव/टिप्पणियां/शिकायतें bcontes@thecomeback.com पर भेजें